Aaj Ka Rashifal 08 May 2023 : आज धनु के लिए भागदौड़ भरा रहेगा दिन, कुंभ को होगा धनलाभ
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 08 May 2023 : आज धनु के लिए भागदौड़ भरा रहेगा दिन, कुंभ को होगा धनलाभ

Aaj Ka Rashifal 08 May 2023 : आज सोमवार का 8 मई 2023 है. सोमवार का दिन शिव शंकर को समर्पित है. आज के दिन भोलेनाथ की कृपा होने पर सभी मनोकामनाएं पूरी होती है. आज तुला से लेकर मीन राशिवालों का कैसा रहेगा दिन आपको बताते हैं. 

Aaj Ka Rashifal 08 May 2023 : आज धनु के लिए भागदौड़ भरा रहेगा दिन, कुंभ को होगा धनलाभ

Aaj Ka Rashifal 08 May 2023 : आज सोमवार  8 मई 2023 के दिन जहां धनु को ऑफिस में आज बहुत काम करना होगा तो वहीं कुंभ की आय में बढ़ोत्तरी के योग हैं. 

तुला राशि
स्थान परिवर्तन के योग हैं. मन में आशा निराशा दोनों के भाव होंगे. आय बढ़ेगी. बेकार का खर्च भी बढ़ेगा. बात करते हुए थोड़ी सावधानी जरूरी है.

वृश्चिक राशि
लाभ के अवसर मिलेंगे. बिजनेस में मुनाफे का दिन रहेगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे. शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा. सेहत का ध्यान रखें.

धनु राशि
दोस्तों के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं. कार्यक्षेत्र में ज्यादा मेहनत करनी होगी. उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा. वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी. मन खुश होगा.

मकर राशि
मन में उलझन होगी. बेकार में गुस्सा ना करें. किसी भी तरह के झगड़े से बचें. बिजनेस में आज फायदा हो सकता है. और साथ ही नई प्रोपर्टी भी खरीद सकते हैं. आज लाभ के मौके ज्यादा होंगे.

Aaj Ka Rashifal 08 May 2023 : जानें मेष से लेकर कन्या राशिवालों का आज का राशिफल 
 

कुंभ राशि
नौकरी में आज परेशानी आ सकती है. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है. विदेश यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है. लेकिन आय में बढ़ोत्तरी होगी और आलस्य भी ज्यादा होगा. मन में कभी खुशी तो कभी गम के भाव होंगे.

मीन राशि
खर्च ज्यादा होगा और भागदौड़ भी ज्यादा करनी होगी. तनाव बढ़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें.  बिजनेस में जितना सोचा होगा उतना मुनाफा नहीं होने से परेशानी हो सकती है.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news